Jio users के लिए सौगात - Jio Offers Free Disney+ Hotstar VIP Subscription to Its Prepaid Subscribers

jio,jio news,reliance jio,jio new offer,jio offer,jio recharge,jio new plan,jio plans,my jio app,jio news hindi,jio free recharge,jio recharge offer,jio breaking,jio plan 2020,jio phone 3 unboxing,jio unlimited,jio offer today,jio phone,jio phone 3 price,jio no plan,jio mobile,jio free internet,reliance jio news,jio netflix,prepaid,subscribe,globe prepaid,prepaid tv,prepaid starter kit,att prepaid,prepaid internet,at&t prepaid,prepaid wifi,prepaid plans,globe prepaid promos,xfinity prepaid,prepay,globein subscription box,globe in subscription box,disney,disney world,disney parks,disney vlog,walt disney world,disney vlogger,disney channel,disney planning,disney news,disney tips,disney jr,disney magic moments,disney info,disney closed,disney reopen,disney junior,disney xd,disney world vlog,disney dan,disney world rides,disney fail,walt disney,disney fails,disney rides,disney facts,disney blooper,disney park news,disney mistakes,
Jio plans Image


Reliance Jio ने सोशल मीडिया और MyJio ऐप पर चिढ़ाने के कुछ ही दिनों बाद अपने Disney + Hotstar ऑफर की घोषणा की है। टेलीकॉम ऑपरेटिंग उन सभी प्रीपेड यूजर्स को डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी का एक साल का सब्सक्रिप्शन दे रहा है जो अपने अकाउंट को रुपये से रिचार्ज करते हैं।(users who recharge their account with Rs. 401 plan, Rs. 2,599 plan, Rs. 612 data voucher, or Rs. 1208 data voucher. ) 401 योजना, रु। 2,599 योजना, रु। 612 डेटा वाउचर, या रु। 1208 डेटा वाउचर। विशेष रूप से, डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता अपनी लागत रु। 399 अभी, तो अनिवार्य रूप से, आप इसे किसी भी योजना पर मुफ्त में प्राप्त कर रहे हैं क्योंकि सामान्य योजना के विशिष्ट लाभों पर मुफ्त सदस्यता प्रदान की जाती है।
एक बार जब उपयोगकर्ता बैनर पर क्लिक करते हैं, तो उन्हें बताया जाता है कि यह एक बार की पेशकश है और यह कि सदस्यता मौजूदा बाजार मूल्य पर 1-वर्ष के कार्यकाल के अंत में स्वतः नवीनीकृत हो जाएगी।

Reliance Jio ने अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं की है। यह संभव है कि कंपनी सभी JioFiber उपयोगकर्ताओं को रोल आउट करने से पहले योजना का परीक्षण कर रही हो।

Jio ने आज से पहले सोशल मीडिया पर इस ऑफर की विस्तृत जानकारी दी। टेलीकॉम ऑपरेटर दिनों के लिए डिज़नी + हॉटस्टार की पेशकश को छेड़ रहा था और इसने अपने ग्राहकों के बीच बहुत रुचि पैदा की है। हालांकि, ऐसा पहला टेलिकॉम ऑपरेटर नहीं है, जिसने अप्रैल में इस तरह का प्रस्ताव लाया था, एयरटेल ने एक समान रूप से एक समान प्रस्ताव पेश किया था, जिसने एक साल के डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी को मुफ्त में बंडल किया। 401 रिचार्ज प्लान। Jio का ऑफर Airtel के काउंटर के रूप में आता है

Jio पर Free Disney+ Hotstar VIP Subscription  कैसे प्राप्त करें-
-यह प्रक्रिया बहुत ही सरल है, आपको अपने Jio खाते को एक प्रस्ताव-विशिष्ट रिचार्ज योजना के साथ रिचार्ज करना होगा।
-हॉटस्टार की योजनाओं में रु। 401 मासिक रिचार्ज प्लान और रु। 2,599 वार्षिक रिचार्ज योजना।
-इसके अतिरिक्त, डिज़नी + हॉटस्टार की पेशकश भी रुपये के साथ उपलब्ध है। 612 और रु। 1208 डेटा वाउचर जो सिर्फ आपके खाते में 4 जी डेटा जोड़ते हैं।
-उपरोक्त विकल्पों में से एक चुनें और अपने Jio खाते को रिचार्ज करें एक बार जब आप रिचार्ज प्रक्रिया पूरी कर लेते हैं, तो आप डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी की मुफ्त एक साल की सदस्यता को सक्रिय कर पाएंगे।
-यहां यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि Free Disney+ Hotstar VIP Subscription  उपयोग जारी रखने के लिए, आपको अपने रिचार्ज प्लान को आधार रिचार्ज योजना के साथ सक्रिय रखना होगा।
जैसा कि उल्लेख किया गया है, यह प्रस्ताव केवल प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए वैध है और यह स्पष्ट नहीं है कि यह कब तक उपलब्ध रहेगा।

ध्यान रहे, Jio Disney + Hotstar का फ्री VIP सब्सक्रिप्शन दे रहा है, प्रीमियम सब्सक्रिप्शन नहीं। डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता में मार्वल, स्टार वार्स, पिक्सर और डिज़नी फिल्मों के साथ-साथ हॉटस्टार स्पेशल, किड्स कंटेंट, लाइव स्पॉट और बहुत कुछ स्थानीय भाषा के डब शामिल हैं।

Jio Hotstar plan benefits-


रुपये। 401 और रु। 2,588 रिचार्ज प्लान, जो दोनों नए हैं, एक वर्ष के लिए नि: शुल्क डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता के अलावा, लाभ के एक मेजबान के साथ आते हैं। रु। 401 Jio रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 3GB हाई-स्पीड डेटा, 6GB अतिरिक्त हाई-स्पीड डेटा, Jio-to-Jio अनलिमिटेड कॉल, Jio-to-landline अनलिमिटेड कॉल, Jio-to-other मोबाइल के लिए 1000 मिनट और आते हैं। प्रति दिन 100 एसएमएस। Jio एप्स सब्सक्रिप्शन भी बंडल किया गया है और रिचार्ज प्लान सिर्फ 28 दिनों के लिए वैध है। रुपये। दूसरी ओर 2,588 रिचार्ज प्लान, प्रति दिन 2GB हाई-स्पीड डेटा, 10GB अतिरिक्त हाई-स्पीड डेटा, Jio-to-Jio अनलिमिटेड कॉल्स, Jio-to-landline अनलिमिटेड कॉल्स, Jio-to के लिए 1000 मिनट के साथ आता है। अन्य मोबाइल, और प्रति दिन 100 एसएमएस। उसी के रूप में रु। 401 प्लान, Jio ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी रुपये के साथ बंडल किया गया है। 2,588 योजना और यह 365 दिनों के लिए वैध है।

Jio Hotstar data voucher benefits-


जैसा कि उल्लेख है, यदि आप  Recharge Plan  चाहते हैं और आपको उपयोग के लिए अतिरिक्त डेटा की आवश्यकता है, तो आप रु। का विकल्प चुन सकते हैं। 612 या रु। 1,208 डेटा वाउचर और अभी भी डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी के एक वर्ष के लिए मुफ्त मिलते हैं। रु। 612 Jio डेटा वाउचर में कुल हाई-स्पीड डेटा के 72GB और Jio-to-other मोबाइल कॉलिंग के लिए 6000 मिनट शामिल हैं। वाउचर में आपकी मौजूदा आधार योजना के समान ही वैधता होगी। रु। 1,208 Jio डेटा वाउचर कुल उच्च गति डेटा के 240GB के साथ आता है और यह 240 दिनों के लिए मान्य है।

So Jio users are you ready for this offer ??

Post a Comment

Previous Post Next Post