Wajid Khan की covid-19 से मौत |

                                     

wajid khan death,wajid khan dead,wajid khan,wajid khan news,wajid khan passes away,wajid khan death news,wajid khan no more,rip wajid khan,wajid khan dies,wajid khan dead body,wajid death news,wajid death at 42,sajid-wajid,sajid-wajid news,wajid khan from sajid-wajid,wajid of sajid-wajid no more,sajid wajid,sajid wajid
Wajid Khan

Bollywood | Bollywood music composer जोड़ी Sajid-Wajid के Wajid Khan का गुर्दे की बीमारी और COVID-19 के कारण रविवार को मुंबई में निधन हो गया। वे 42 साल के थे |

Wajid khan का अंतिम संस्कार सोमवार सुबह मुंबई में हुआ। एक संक्रमण विकसित होने के बाद Wajid khan को चेंबूर के सुराना अस्पताल और अनुसंधान केंद्र में भर्ती कराया गया था। एक इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा कि वाजिद को संक्रमण का एक लंबा इतिहास था, और एक गुर्दा प्रत्यारोपण भी हुआ था। और ऑपरेशन के बाद से, वह प्रतिरक्षाविहीन था।डॉक्टर ने कहा, "बाद में, हमने एक COVID-19 परीक्षण किया, और यह सकारात्मक आया।"
सुराणा अस्पताल और अनुसंधान केंद्र में चिकित्सा निदेशक डॉ। राजकुमार सुराणा ने पुष्टि की कि Wajid khan की मृत्यु एक गुर्दे की बीमारी और सीओवीआईडी ​​-19 संक्रमण की जटिलताओं के कारण हुई।

वाजिद खान के सहयोगी और संगीत निर्देशक सलीम मर्चेंट ने ट्विटर पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

Wajid khan को श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड की कई अन्य हस्तियों ने ट्विटर का सहारा लिया।

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, “भयानक खबर। एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी, वह है वाजिद भाई की हंसी। हमेशा मुस्कुराते। बहुत जल्द गया। उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। तुम मेरी एवं सोच एवं प्रार्थना में हो। @ Wajidkhan7"

priyanka chopra twitter,priyanka chopra tweet,priyanka,priyanka chopra
Priyanka Chopra's tweet

वही Akshay kumar ne tweet करके दुःख प्रकट किया -




akshay kumar, akshay kumar tweet
Akshay Kumar's tweet
Sajid-Wajid ने 1998 में सलमान खान स्टारर प्यार किया तो डरना क्या के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, और बाद में सुपरस्टार की फिल्मों के लिए कई एल्बम चलाए, जिनमें चोरी चोरी, हैलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड और दबंग (1) शामिल हैं। , 2 और 3)। हाल ही में, साजिद-वाजिद ने सलमान के "भाई भाई" को एकल बनाया।
एक गायक के रूप में,Wajid khan ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में पार्टनर के साथ की थी। उन्होंने "हद हद दबंग", "जलवा", "चिन्ता ता तो चिता चिता" और "फेविकोल से" जैसे लोकप्रिय ट्रैक को क्रॉप किया है।




Post a Comment

Previous Post Next Post