तो ऐसे मना रहे हैं BIG B अपनी Marriage Annevesarry.

Bollywood | Happy 47th anniversary to Jaya and Amitabh bachchan! अमिताभ बच्चन, जिन्होंने 47 साल पहले 3 मई को अपनी ज़ंजीर सह-कलाकार जया बच्चन से शादी की थी, ने अपनी शादी की दिलचस्प कहानी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा की थी। बिग बी ने 1971 की फिल्म गुड्डी के सेट पर जया बच्चन से मुलाकात की और मई, 1973 में ज़ंजीर रिलीज़ होने के लगभग एक महीने बाद शादी कर ली। अपने पोस्ट में बिग बी ने खुलासा किया कि वह जंजीर की सफलता का जश्न लंदन में जया के साथ मनाना चाहते थे (वे थे) अभी तक शादी नहीं हुई), जब उन्होंने अपने पिता, दिवंगत कवि हरिवंश राय बच्चन से एक प्रश्न का सामना किया। "मेरे पिता ने पूछा, आप किसके साथ जा रहे हैं? जब मैंने उनसे कहा कि, उन्होंने कहा कि आपके जाने से पहले आपको उससे शादी करनी चाहिए .. वरना आप मत जाइए .. इसलिए, मैंने माना!" यहाँ अनमोल  तस्वीर पर एक नज़र डालें:

amitabh bachchan,amitabh bacchan,jaya bachchan,amitabh bachchan live,amitabh bachchan pink,amitabh bachchan song,amitabh bachchan wife,angry amitabh bachchan,amitabh bachchan family,amitabh bachchan,amitabh bachchan wedding anniversary,amitabh bachchan marriage anniversary,amitabh bachchan wife,happy 47th anniversary to jaya and amitabh bachchan,amitabh bachchan & jaya bachchan wedding anniversary,happy anniversary to jaya and amitabh
Amitabh and Jaya Bachchan 
पोस्टिंग के कुछ ही मिनटों के भीतर, बिग बी के दोस्तों और प्रशंसकों से शुभकामनाएं ली गईं। पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, बिग बी की एतबार सह-कलाकार बिपाशा बसु ने लिखा, "पसंदीदा उपहार। हैप्पी एनिवर्सरी। ओनेक भालोबाशा (ढेर सारा प्यार)," जबकि उनकी मोहब्बतें की सह-कलाकार शायना शेट्टी ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी।"

प्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित और निर्मित जंजीर ने बॉलीवुड में  Amitabh bachchan  की छवि को 'नाराज युवा' के रूप में स्थापित किया। फिल्म में अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत पुलिस अधिकारी विजय खन्ना की कहानी को दिखाया गया है, जिनके माता-पिता की हत्या बचपन में ही कर दी गई थी। जया बच्चन ने एक स्ट्रीट परफॉर्मर माला की भूमिका निभाई, जिसे विजय से प्यार हो जाता है। ज़ंजीर एक ब्लॉकबस्टर थी, 1973 में रिलीज़ हुई।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की वापसी। अपनी शादी के बाद, बिग बी और जया बच्चन ने अभिमान (1973), चुपके चुपके (1975), मिली (1975), शोले (1975), और सिलसिला (1981) जैसी फिल्मों में साथ काम किया। 1974 में श्वेता के जन्म के बाद और 1976 में अभिषेक के बाद जया बच्चन ने फिल्मों से अनिश्चितकालीन काम लिया। हाल के वर्षों में, बिग बी और जया एक साथ कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना और की (का विशेष उपस्थिति) जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। )।

सबके दिलों पर राज करने वाले  Amitabh bachchan ji को बहुत बहुत बधाई | | 

Post a Comment

Previous Post Next Post