विज्ञापन और मार्केटिंग ने साथ मिलकर किया अद्भुत प्रदर्शन





कारत्मकता को बढ़ाने के लिए महामारी के दौरान आभासी संगीत और संगीत प्रदर्शन आम हो गए हैं, और अंतर्राष्ट्रीय विज्ञापन संघ (IAA) के इंडिया चैप्टर ने उद्योग के कुछ शीर्ष विज्ञापन और विपणन अधिकारियों द्वारा प्रदर्शन किया है।

             

चार वरिष्ठ अधिकारियों ने सदाबहार लुइस आर्मस्ट्रांग को हिट किया ' Wonder what a wonderful world!’के रूप में उनके घरों से भारत में तालाबंदी आसान होने लगी और“ वाणिज्यिक लड़ाई के लिए मारकॉम उद्योग ने कमर कसनी शुरू कर दी ”


IAA के सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किए गए वीडियो में CEO और मैनेजिंग पार्टनर BBH India सुभाष कामथ, वाइस प्रेसिडेंट ब्रैंड एंड कम्युनिकेशंस Inox Leisure Ltd, शालिनी गुप्ता, ब्रांड प्रियाक के विज्ञापन प्रभाकर मुंदकुर और राजीव राजा शामिल हैं। गाने को मर्लिन डिसूजा ने व्यवस्थित किया था।


“इस तरह के अभूतपूर्व समय के लिए निश्चित रूप से आशावाद के मजबूत स्वर की आवश्यकता होती है। ऐसे समय में किसी की भावना को उठाने के लिए संगीत हमेशा सबसे अच्छा माध्यम रहा है। पूरा संघ गायकों, संगीतकारों और पूरी टीम का बहुत आभारी है जिसने इस मधुर संदेश का निर्माण किया है, ”पुनीत गोयनका, अध्यक्ष IAA इंडिया चैप्टर ने कहा।




Post a Comment

Previous Post Next Post